lalu yadav

Happy Birthday Lalu Yadav: आरजेडी ने जारी किया वीडियो मैसेज, राबड़ी और तेजस्वी ने अपने बधाई संदेश में यह लिखा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) गुरूवार को 73 साल के हो गये। अपनी चुटीली भाषण और ठेठ देहाती बोली के कारण लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) जनता से सीधे कनेक्ट करने वाले नेता हैं । बिहार (Bihar) की राजनीति के सबसे बड़ा यह खिलाड़ी फिलहाल जेल में बंद है, मगर बंद जेल के पीछे से उनकी सियासत जारी है ।


लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के जन्मदिन के मौके पर उनकी पार्टी आरजेडी (RJD) ने वीडियो संदेश जारी कर उनके कामों को बताने की कोशिश की है। इस वीडियो में कहा गया है कि लालू यादव (Lalu Yadav) बाहर आएंगे और बिहार की स्थिति को फिर से संभालेंगे। पार्टी इस मौके पर राज्य में 73000 गरीबों को खाना भी खिलाएगी।

https://twitter.com/RJDforIndia/status/1270928245525852160

 

वहीं लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के जन्मदिन पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) और बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी है। राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है -‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएँ। प्रभु की कृपा आप पर हर पल हर क्षण बनी रहे। साज़िशकर्ताओं ने जेल तो भगवान श्रीकृष्ण को भी भेज दिया था। आप स्वस्थ रहें और गरीबों के सम्मान व अधिकार के लिए यूँ ही लड़ते रहें। यही एक परम प्रार्थना है यही एक दिली दुआ है’।

https://twitter.com/RabriDeviRJD/status/1270922697850015745

वहीं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट कर कहा है-आज आदरणीय पिता जी के जन्मदिवस पर उनकी कही बात याद आ रही है।“संघर्ष लम्बा होगा, परीक्षा कड़ी होगी तुम घबराना मत, हमें बिहार के विकास और ग़रीबों की ख़ुशियों के लिए लड़ना-मरना है। सामाजिक न्याय हमने किया अब तुम आर्थिक न्याय करना। हमारी ख़ुशियों का त्याग भी हो तो फ़िक्र नहीं करना” ।

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1270954190173429761


तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि आज उनके जन्मदिन पर मैं यह प्रण लेता हूं कि बिहार के युवाओं और गरीबों को हर हाल में न्याय दिला कर रहूंगा। नीतीश सरकार (Nitish Government) ने 15 साल राज करते करते दूसरों पर बहुत ठिकरा फोड़ लिया, अब और नहीं होने दूंगा। भुखमरी से, अपराध से , अव्यवस्था से अब जान नहीं खोने दूंगा। आज पिता जी के जन्मदिन पर हम कम से कम 73000 गरीबों को खाना खिलाएंगे और उनके माथे से चिंता हटाएंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पिता के जन्मदिन पर मिलने रांची पहुंचे हैं।