corona update

बिहार में शनिवार को मिले कोरोना के 193 नये मरीज, 6289 पहुंचा आंकड़ा

बिहार (Bihar) में कोरोना (Corona) का कहर जारी है । शनिवार को राज्य में 193 नये मरीज मिलने के बाद कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 6289 पहुंच गई है । राजधानी पटना (Patna) में 15 नये मरीज मिले हैं । राज्य में अब तक 3686   मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 35 लोगों की मौत हुई है । स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़े के मुताबिक राज्य में 2461 एक्टिव केस हैं, जबकि एक लाख 20 हजार से ज्यादा सैंपल की जांच की गई है ।

पटना में मिले 15 नये मरीज:
पटना के मसौढ़ी में चार, पटना शहर में तीन, गोपालपुर में एक, महाराजघाट में एक, नौबतपुर में एक, पंडारक में दो और अथमलगोला में तीन नये मरीज मिले हैं। राजधानी पटना में कोरोना के मरीजों की संख्या 317 पहुंच चुकी है, जिसमें से 193 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं अब तक दो लोगों की मौत हुई है ।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किये गये पहले अपडेट में शनिवार को पटना में 14 मरीज के अलावा सीवान में दो, भागलपुर में 12, भोजपुर में छह, दरभंगा में एक, जहानाबाद में एक, पूर्णिया में 13, बांका में 15, रोहतास में तीन, सीतामढ़ी में पांच, बक्सर में एक, नवादा में दो, मुजफ्फरपुर में एक, औरंगाबाद में छह, गोपालगंज में एक, मधेपुरा में एक, किशनगंज में दो और लखीसराय में एक नया मरीज मिला है।

वहीं दूसरे अप़डेट में कैमूर में चार, रोहतास में एक, अररिया में तीन, किशनगंज में दो, दरभंगा में पांच, पटना में एक, मुजफ्फरपुर में पांच, सुपौल में तीन, कटिहार में दो, मधुबनी में 21, बेगूसराय में पांच, मुंगेर में तीन, सीवान में तीन, पश्चिमी चंपारण में नौ, गोपालगंज में एक, सारण में दो, गया में चार, भागलपुर में दो, शिवहर में 25, बांका में एक, नालंदा में एक और खगड़िया में तीन मरीज मिले हैं।