Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाई भाभी, सदमे में गई जान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सिनेमा जगत में शोक की लहर है । सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के गम को उनकी भाभी सुधा देवी भी बर्दाश्त नहीं कर सकीं और सदमे में उनकी मौत हो गई। उनकी मौत उस समय हुई, जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्‍कार हो रहा था।

सुशांत की भाभी पहले से ही बीमार भी चल रही थी और रविवार को मौत की खबर आने के बाद उन्होंने खाना- पीना छोड़ दिया था। वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं । सुशांत की भाभी उनके पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा गांव में रहती थी । इस गांव में जब से सुशांत के मौत की खबर आई है, किसी के घर में चूल्हा तक नहीं जला है और पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है। वहीं सुशांत के पटना (Patna) के राजीवनगर स्थित आवास पर भी सन्नाटा पसरा है।

रविवार को सुशांत ने की थी खुदकुशी
रविवार की दोपहर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगा ली थी। घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटका उनका शव मिला था, सुशांत ने खुदकुशी किन कारणों से की, इसको लेकर अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। सोमवार को सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई थी, वहीं सोमवार को ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया। अचानक हुई इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया गया है । पीएम मोदी सहित देश की तमाम जानी मानी हस्तियों ने सुशांत की मौत पर अपनी श्रद्धांजलि दी है।