Hemant Soren

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को किया क्वारंटाइन, मंत्री और विधायक पाये गये हैं कोरोना पॉजिटिव

झारखंड के सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है । सरकार के एक मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद राज्य के मुखिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को खुद को क्वारंटाइन कर लिया है । सीएम कार्यालय के तमाम अधिकारी-कर्मचारी को होम क्वारंटाइन का आदेश दिया गया है। सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का भी कोरोना टेस्ट किया जायेगा।

 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर के सरकारी आवास के गृहप्रवेश में सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren)  शामिल हुए थे । सीएम ने टुंडी के विधायक मथुरा प्रसाद महतो से भी मुलाकात की थी, मथुरा प्रसाद महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । इन दोनों लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सीएम आवास को सील कर दिया गया है ।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने ट्वीट कर कहा है कि जैसा कि आपको मालूम है सरकार में मेरे साथी मंत्री तथा झामुमो विधायक कोरोना संक्रमित हुए है। इनसे मेरी मुलाकात कुछ दिनों पहले हुई थी। इसलिए एहतिहात के तौर पर कुछ दिनों के लिए मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूं । कुछ दिनों तक मैं आप से मुलाकात नहीं कर पाऊंगा ।

मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने संपर्क में कितने लोग आये थे, अब इनकी जानकारी जुटाई जा रही है। कहा जा रहा है कि विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो से उनके कार्यालय जाकर भी मुलाकात की थी। जानकारी सामने आने के बाद सीएम के साथ तमाम अधिकारियों ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

बता दें कि राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं । झारखंड में कोरोना के मरीजों की संख्या तीन हजार को पार कर गई है, इस वायरस की चपेट में आकर राज्य में 22 लोगों की मौत हुई है ।