shailesh kumar

बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन किया गया

पटना. बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह और मंत्री विनोद सिंह के बाद बिहार सरपकार के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं। नीतीश सरकार के मंत्री शैलेश कुमार सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। शैलेश कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अब उनके परिवार के सदस्य और संपर्क में आने वाले की जानकारी जुटाई जा रही है। मंत्री शैलेश कुमार को होम क्वारंटाइन में रखा गया है । मिली जानकारी के अनुसार मंत्री शैलेश कुमार दो दिन पहले अपने विधानसभा क्षेत्र जमालपुर का दौरा करके लौटे हैं।

हाल ही में बिहार विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, इसके अलावा सीएम हाउस में भी कोरोना ने दस्तक दी थी । मंत्री शैलेश कुमार का चैंबर और आवास भी सेनिटाइज किया जायेगा, साथ ही साथ जमालपुर दौरे के दौरान मंत्री के संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच की जायेगी।

अब तक बिहार के कई राजनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं । आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद पुतुल कुमार, आरजेडी के दो विधायक और कांग्रेस के एक विधायक भी कोरोना की चपेट में आ गये थे, ये सभी स्वस्थ हो चुके हैं ।
बिहार में कोरोना के मामले तेजी से फैल रहे हैं। सोमवार को राज्य में 1116 नये मरीज मिले हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या 17 हजार को पार कर गई है ।