Accident

पटना: जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आई कार, पति- पत्नी और पांच साल के बच्चे की मौत

पटना. बिहार की राजधानी पटना से सटे पुनपुन में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह पटना- गया रेलखंड पर जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में एक कार आ गई। हादसे में पति- पत्नी और पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। अवैध रेलवे फाटक पर यह हादसा हुआ है, मिली जानकारी के अनुसार कार रेलवे ट्रैक को क्रॉस करते समय फंस गई, इसी दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रैक पर आ गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये। कार में सवार लोग पटना बोरिंग रोड से आ रहे थे। पति और पत्नी दोनों नोएडा में इंजीनियर थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार का पिछला टायर रेलवे ट्रैक को क्रॉस करते समय फंस गया। जनशताब्दी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक भी लगाया। लोगों के अनुसार टक्कर के बाद जोर की आवाज आई और कार का पिछला हिस्सा उड़कर झाड़ियों में चला गया। करीब दो से तीन किलोमीटर तक कार ट्रेन से साथ घिसटती चली गई। आवाज सुनकर काफी लोग मौके पर पहुंचे, मगर तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

पटना का रहने वाला था परिवार:
मिली जानकारी के अनुसार घटना में सुमित सिंह (42 वर्ष) व निलिका (35 वर्ष) और उनके पांच साल के बच्चे की मौत हुई है। कार सुमित सिंह ही चला रहे थे। पटना के बोरिंग रोड के रहने वाले सुमित सिंह शनिवार की सुबह पटना से पुनपुन के धरहरा गांव अपने ससुराल जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। दोनों पति- पत्नी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे।