Bus accident

बिहार से दिल्ली जा रही मजदूरों से भरी बस हादसे का शिकार, छह लोगों की मौके पर मौत

कन्नौज. यूपी के लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बिहार के मधुबनी से स्लीपर बस कामगारों और मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही थी, तभी रास्ते में कार से टक्कर के बाद गाड़ी एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

लॉकडाउन के कारण घर लौटे मजदूर अब वापस एक बार फिर शहर की तरफ लौटने लगे हैं । बिहार के मधुबनी से शनिवार को बस मजदूरों और कामगारों को लेकर रवाना हुई थी। यूपी के कन्नौज के पास सौरिख में एक्सप्रेसवे पर बस ने सड़क के किनारे खड़ी कार में टक्कर मार दी। हादसे में छह लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गये, जिन्हें सैफई और सौरिख के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस की रफ्तार तेज होने की वजह से दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी।

घटना के बाद चीखपुकार मच गई। काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गये। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

नींद में थे बस में सवार सभी लोग
बताया जा रहा है कि घटना के समय बस में नींद में थे। अचानक हुए हादसे के बाद अफरातफरी मच गई और इसी अफरातफरी में छह लोगों की जान चल गई । कहा जा रहा है कि बस की स्पीड ज्यादा होने की वजह से ड्राइवर गाड़ी पर कंट्रोल नहीं कर पाया।