20 july rashifal

इन तीन राशियों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष राशि (ARISE)
काम के सिलसिले में सफलता मिलेगी। काम को लेकर दूसरों से सहयोग ले सकते हैं। धन लाभ हो सकता है। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा।

वृष राशि (TAURUS)
काम को लेकर मन में कई तरह की दुविधाएं आ सकती है। आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। किसी महिला के सहयोग से कार्यक्षेत्र की परेशानी दूर होगी। इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा।

मिथुन राशि (GEMINI)
आज अधूरे कार्य पूरे होंगे जिससे आपको लाभ होगा। काम के सिलसिले में आगे बढ़ेंगे और नतीजे में अच्छे मिलेंगे। कार्य को लेकर मन में एक अलग ऊर्जा रहेगी। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा।

कर्क राशि (CANCER)
आज काम को लेकर मन में थोड़ी आलस आ सकती है। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा जिससे आपके कार्य भी पूर्ण होंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनाव से भरा हुआ हो सकता है।

सिंह राशि (LEO)
इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। क्रोध में धन से जुड़ा हुआ कोई निर्णय न लें। काम में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़े तनाव के बीच आगे बढ़ेगा।

कन्या राशि (VIRGO)
काम के प्रति आपको पहले से अधिक सतर्क रहने की जरूरत है। परिवार में धन लाभ का योग बन रहा है। गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी को कोई अच्छी सफलता मिल सकती है।

तुला राशि (LIBRA)
कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। इनकम में वृद्धि होगी। जिससे आपका दिन प्रसन्नता से गुजररेगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन तनाव के साथ गुजरेगा।

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। जिससे मानसिक तनाव भी बना रहेगा। कार्य पूर्ण होने पर आर्थिक लाभ हो सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

धनु राशि (SAGITTARIUS)

काम के प्रति आपको पहले से कहीं अधिक सजग रहना पड़ेगा. हो सकता है कि वाणी दोष के कारण आपको नुकसान उठाना पड़े. क्रोध पर काबू रखें.

मकर (CAPRICORN)
काम के सिलसिले में आप थोड़े निराश हो सकते हैं। जिससे मानसिक तनाव बढ़ सकता है और सेहत में गिरावट आएगी। गलतफहमी के कारण धन हानि हो सकता है। जीवनसाथी को लेकर कहीं बाहर खाने की योजना बना सकते हैं।

कुंभ राशि (AQUARIUS)
आर्थिक लाभ के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। खर्च अधिक होगा जिसे लेकर घर में थोड़ी नोकझोक हो सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया है।

मीन राशि (PISCES)
काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। सेहत अच्छी रहेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी।