Sushant Suicide case

बोले नीतीश कुमार, सुशांत का परिवार कहेगा तो सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी राज्य सरकार

पटना. सुशांत सुसाइड केस पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अगर सुशांत का परिवार कहेगा, तो राज्य सरकार इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार ने यह बात कही। नीतीश कुमार ने कहा कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस की जांच में सहयोग करना चाहिये।

नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से देख रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बहुत से लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अगर सुशांत का परिवार सीबीआई जांच को लेकर कहता हैं तो राज्य सरकार इसकी सिफारिश करेगी।

बता दें कि एक दिन पहले बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सीबीआई जांच की मांग की थी। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी केंद्रीय जांच ब्यूरो को इस मामले की सौंपने की बात कही है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने भी ट्वीट कर कहा है कि मेरी मांग है कि 12 करोड़ बिहार की जनता और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए मौत के रहस्य की सीबीआई से जांच करवाई जाए. मेरा भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा।

वहीं इस मामले को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच तकरार बढ़ता ही जा रहा है। बिहार पुलिस को महाराष्ट्र पुलिस की तरफ से कोई मदद नहीं मिल रही है। बिहार पुलिस के काम में महाराष्ट्र पुलिस अड़ंगा भी लगा रही है। शिवसेना के मंत्री अनिल परब ने मुंबई में बिहार पुलिस की मौजूदगी पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस मुंबई में क्या कर रही है।