फोटो ट्विटर

VIDEO: मुंबई इंडियंस के वो दो रिटायर्ड खिलाड़ी, जिन्हें रोहित शर्मा अपनी टीम में लेना चाहेंगे

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की तारीखों का ऐलान हो चुका है। 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में आईपीएल (IPL Date and Schedule) आयोजित किया जायेगा। आईपीएल (IPL) की तारीख आने के बाद आम लोगों के साथ फ्रेंचाइजी टीमों और खिलाड़ियों में भी खुशी है। सोशल मीडिया पर सभी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बातचीत की है। जिसमें उन्होंने प्रशंसकों के कई सवालों का जवाब दिया है।

खिलाड़ियों को उम्र छिपाना पड़ेगा महंगा, बीसीसीआई लगा सकता है इतने साल का बैन 

#AskRo पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्रिकेट के अलावा भी कई सवालों के जवाब दिये। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से सवाल पूछा गया कि वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के एक रिटायर्ड खिलाड़ी का नाम बतायें, जिसे वह अपनी टीम में लेना चाहेंगे। इसका जबाव देते हुये रोहित (Rohit Sharma) ने कहा कि वह एक दिन दो खिलाड़ियों को अपनी टीम में लेना चाहेंगे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहला नाम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का लिया। जबकि दूसरे खिलाड़ी के रूप में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज शान पोलाक (Shan Polak) का चयन किया।

आईपीएल 2020 को भारत सरकार से मिली मंजूरी, 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में आयोजन 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) 2008 से 2013 तक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं। जबकि शान पोलाक (Shan Polak) ने 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिये खेला है।


Comments

One response to “VIDEO: मुंबई इंडियंस के वो दो रिटायर्ड खिलाड़ी, जिन्हें रोहित शर्मा अपनी टीम में लेना चाहेंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *