Mohammad Abbas

VIDEO: मो. अब्बास की खतरनाक गेंद बेन स्टोक्स का ऑफ स्टंप्स ले उड़ी, हैरान रह गये बल्लेबाज

मैनचेस्टर में इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng vs Pak) के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच की पहली पारी में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम 326 पर सिमट गई। वहीं इंग्लैंड ने भी खेल के दूसरे दिन 92 रन के स्कोर पर चार विकेट गवां दिये हैं। दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त संघर्ष देखने को मिल रहा है। मैच के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाज मो. अब्बास (Mohammad Abbas ) का जलवा देखने को मिला।

मो. अब्बास (Mohammad Abbas ) ने इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों को पैवेलियन भेजा है। ऑलराउंडर और फॉर्म में चल रहे बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को मो. अब्बास (Mohammad Abbas) ने खाता भी नहीं खोलने दिया। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को मो. अब्बास ने शून्य के स्कोर पर बोल्ड कर दिया।

इयॉन मॉर्गन ने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ा, अपने नाम किया यह खास रिकॉर्ड

तेज गेंदबाज मो. अब्बास (Mohammad Abbas) की एक अंदर आती हुए गेंद बेन स्टोक्स का ऑफ स्टंप ले उड़ी। बोल्ड होने के बाद बेन स्टोक्स (Ben Stokes) हैरान रह गये और कुछ सेकेंड तक उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है।

देखें वीडियो:

Eng vs Pak: पाकिस्तान की पहली पारी 326 रन पर सिमटी, इंग्लैंड के चार विकेट गिरे

मो. अब्बास (Mohammad Abbas) पाकिस्तान के सफल गेंदबाजों में से एक हैं। अब्बास ने 17 टेस्ट मैच में 77 विकेट हासिल किये हैं। अपने करियर के दौरान अब्बास ने एक बार 10 विकेट, चार बार पांच विकेट और छह बार 4 से अधिक विकेट लिये हैं।  टेस्ट मैच में उनकी इकोनॉमी 2.46 है।