chirag paswan

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा, हम बिहार में 243 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार

पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए में घमासान मचा है। बिहार में एनडीए की प्रमुख सहयोगी लोजपा (LJP) ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाया है। एलजेपी (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है। चिराग ने इससे पहले भी कोरोना संक्रमण और बाढ़ को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल उठाये थे।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिये इंटरव्यू में चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने फिर कहा कि बिहार में अभी चुनाव कराने का वक्त नहीं है, लिहाजा चुनाव टाल देना चाहिए। चिराग ने कहा कि हम चुनाव से नहीं कतरा रहे हैं। मगर अभी बिहार में चुनाव कराने की स्थिति नहीं है। वर्चुअल रैली के माध्यम से समाज के सभी वर्गों तक नहीं पहुंचा जा सकता है।

सुशांत के पिता को लेकर टिप्पणी कर फंसे संजय राउत, मानहानि का केस दर्ज करेगा परिवार 

चिराग ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद मतदान में महज चार से 6 सप्ताह तक ही चुनाव प्रचार का मिलता है। चुनाव प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभाएं और रैलियां होती हैं, ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कैसे हो पायेगा।

एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलेगा: चिराग
नीतीश सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अब किसी एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलने वाला है. एनडीए की तीन पार्टियां अगर साथ मिल कर चुनाव लड़ने जा रही हैं तो एजेंडा तीनों पार्टियों का होगा।

बिहार में पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 3021 नये मरीज, 82741 पहुंचा आंकड़ा 

कोरोना और बाढ़ से निपटने में नीतीश सरकार फेल: चिराग
चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश सरकार कोरोना और बाढ़ से निपटने में फेल है। आये दिन बिहार के अस्पतालों की बदइंतजामी की खबरें आती रहती है। नीतीश सरकार 15 साल से सत्ता में है, मगर बाढ़ की परिस्थितियां जस की तस है।