Dinesh Sharma

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी, मीटिंग के दौरान नाक से निकलने लगा खून

आगरा. यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh sharma) की तबीयत अचानक बिगड़ गई। आगरा में समीक्षा बैठक के दौरान उनकी नाक से खून आने लगा। आननफानन में डॉक्टरों की टीम को मौके पर बुलाया गया। डॉक्टरों की टीम ने मेडिकल परीक्षण किया। मेडिकल परीक्षण के दौरान उनका बीपी जांच की गई, जो नॉर्मल निकला।  दिनेश शर्मा (Dinesh sharma) की हालत ठीक है। वह आगरा से लखनऊ के लिये रवाना हो गये हैं।

झारखंड के देवघर में दर्दनाक हादसा, सेप्टिक टैंक में दम घुटने से छह लोगों की मौत 

कोरोना संक्रमण और विकास कार्यों की समीक्षा के लिये दिनेश शर्मा (Dinesh sharma) सोमवार की सुबह आगरा पहुंचे थे। राजकीय विमान से आगरा पहुंचने के बाद वह सर्किट हाउस पहुंचे। सर्किट हाउस के सभागार में अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान अचानक उनके नाक से खून आने लगा। मौजूद स्टॉफ ने रूई लाकर दी। कुछ देर बाद उनकी दूसरी नाक से खून आने लगा। आननफानन में डॉक्टरों को बुलाया गया। डॉक्टरों की टीम ने ब्लड प्रेशर की जांच की। ब्लड प्रेशर सामान्य निकला। तबीयत बिगड़ने के बाद भी दिनेश शर्मा ने बैठक पूरी की।

Corona Virus Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 62064 मामले, 1007 मरीजों की मौत 

बैठक के दौरान कोविड-19 के मरीजों की जांच करने के तरीके और डाटा फीडिंग के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी सर्विलांस सेंटर की भी जानकारी ली। बैठक खत्म करने के बाद डिप्टी सीएम आगरा से कार से मथुरा के लिये रवाना हो गये। मथुरा से विमान से डिप्टी सीएम लखनऊ लौटेंगे।