Anant Padmanabhan

आईसीसी के पैनल में शामिल हुए भारत के अंपायर केएन अनंतपद्मनाभन, जानिये इनके बारे में

नई दिल्ली. आईसीसी के पैनल (ICC Panel) में एक और भारतीय अंपायर की इंट्री हुई है। केरल के केएन अनंतपद्मनाभन (Anant Padmanabhan) को आईसीसी के पैनल (ICC Panel) में शामिल किया गया है। केएन अनंतपद्मनाभन (Anant Padmanabhan) के अलावा इस पैनल में पहले से सी शमशुद्दीन, अनिल चौधरी और वीरेंदर शर्मा शामिल हैं। इससे पहले आईसीसी के एलीट पैनल में नितिन मेनन को जगह दी गई है।

CPL 2020: 18 अगस्त से शुरू होगा सीपीएल, जानिये भारत में कब और किस चैनल पर होगा मैच का प्रसारण

वहीं आईसीसी पैनल (ICC Panel) में जगह मिलने पर केएन अनंतपद्मनाभन (Anant Padmanabhan) ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि यह सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा कि इसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था और मुझे पता था कि मैं इसे प्राप्त करूंगा और अब मैं बहुत खुश हूं।

उन्होंने कहा कि मैं देश के लिए खेलने को मिस किया। जिस समय मैं खेल रहा था, उस समय देश के सबसे महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले का दबदबा कायम था, जिस वजह से देश के लिए खेलने में असफल रहा। अब नई जिम्मेदारी मिली है, उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।

आईपीएल 2020 को भारत सरकार से मिली मंजूरी, 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में आयोजन

कौन हैं केएन अनंतपद्मनाभन

केएन अनंतपद्मनाभन (Anant Padmanabhan) ने केरल के लिए 105 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। पूर्व स्पिनर अनंतपद्मनाभन ने 1988-89 से 2003-04 तक प्रथम श्रेणी का मैच खेला। साल 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह इंडिया-ए की तरफ से भी खेले थे। उन्होंने प्रथम श्रेणी मैच में 344 और लिस्ट ए मैच में 87 विकेट हासिल किये थे। 50 साल के केएन अनंतपद्मनाभन (Anant Padmanabhan) ने पिछले सीजन के रणजी ट्राफी फाइनल में अंपायरिंग की थी।