Rajiv Tyagi

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, टीवी डिबेट के बाद अचानक बिगड़ी थी तबीयत

नई दिल्ली. कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) का बुधवार को निधन हो गया। राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) टीवी डिबेट का जाना- माना चेहरा थे। बुधवार शाम को भी उन्होंने टीवी डिबेट में हिस्सा लिया था और उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। वह अचानक बेहोश होकर गिर गये। आनन फानन में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है।

बिहार की राजनीति में चंद्रशेखर की इंट्री, जानिये क्या होगा इसका असर, किसे होगा नुकसान?

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पार्टी ने उनके निधन पर दुख जताया है। ट्वीट में लिखा है कि ‘राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ. एक कट्टर कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त थे।

50 साल के राजीव त्यागी (Rajiv Tyagi) ने शाम साढ़े तीन बजे के करीब ट्वीट कर टीवी डिबेट में शामिल होने की जानकारी दी थी। उन्होंने टीवी डिबेट में हिस्सा भी लिया था। इसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। आननफानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और भाजपा नेता संबित पात्रा समेत कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है..भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है। हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है। राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे। समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना। ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

वहीं संबित पात्रा ने कहा है कि विश्वास नहीं हो रहा है कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र राजीव त्यागी जी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहें। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना।

राजीव त्यागी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लोग राजीव त्यागी के अचानक हुए निधन से हैरान हैं।