Glenn Maxwell

ग्लेन मैक्सवेल ने चुनी आईपीएल की बेस्ट इलवेन टीम, जानिये कौन- कौन खिलाड़ी शामिल हैं

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आईपीएल की बेस्ट इलेवन टीम चुनी है। मैक्सवेल की इस टीम में टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जगह नहीं दी गई है। टीम में विराट कोहली, धोनी, भुवनेश्वर और बुमराह जैसे नाम शामिल हैं। मैक्सवेल ने खुद को भी टीम में शामिल किया है।

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होगा। मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इस साल किंग्स इलेवन की तरफ से खेलते नजर आयेंगे। टूर्नामेंट से पहले मैक्सवेल ने आईपीएल के बेस्ट ग्यारह खिलाड़ियों की टीम का चयन किया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बतौर ओपनर चुना गया है। कोहली के साथ ओपनिंग का जिम्मा डेवि़ड वॉर्नर को दिया गया है।

आईपीएल शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, इस टीम का सदस्य मिला कोरोना पॉजिटिव

मिडिल ऑर्डर में एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, मैक्सवेल और आंद्रे रसेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपर चुना गया है। वहीं गेंदबाजी में तीन तेज गेंदबाज है। जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार के साथ मोहित शर्मा को मैक्सवेल ने चुना है। टीम में एकमात्र स्पिनर के रूप में हरभजन सिंह शामिल हैं। ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कप्तान का चयन नहीं किया है।

VIDEO: मुंबई इंडियंस के वो दो रिटायर्ड खिलाड़ी, जिन्हें रोहित शर्मा अपनी टीम में लेना चाहेंगे

ग्लैन मैक्सवेल की टीम:
डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसेल, महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहित शर्मा ।