Attack on Police team

यूपी के Kaushambi में पुलिस टीम पर हमला, एक दारोगा और एक सिपाही की हालत गंभीर

कौशांबी. कानपुर के बिकरू गांव की तरह यूपी के कौशांबी (Kaushambi) में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। आरोपी को पकड़ने गये पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक दारोगा और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। ग्रामीणों ने दारोगा की पिस्टल भी छिन ली।

मिली जानकारी के अनुसार कौशांबी (Kaushambi) के कड़ा धाम के कछुआ गांव में बुधवार की रात चोरी के मामले को लेकर दबिश देने पहुंची थी। पुलिस टीम की ग्रामीणों के साथ पहले बहस हुई। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस टीम पर ईंट पत्थर और लाठी डंडे से हमले किया गया।

यूपी में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, डीएसपी सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद

इस घटना में कड़ा धाम कोतवाली के सब इंस्पेक्टर के राज सिंह और सिपाही दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गये। सब इंस्पेक्टर का मोबाइल और पिस्टल भी ग्रामीणों ने छिन लिया। दोनों ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।
वहीं पुलिस टीम पर हमले के बाद हड़कंप मच गया।

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, टीवी डिबेट के बाद अचानक बिगड़ी थी तबीयत

आरोपियों पर लगेगा रासुका

जानकारी मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में तीन महिला सहित एक युवक को हिरासत में लिया गया है। कौशांबी (Kaushambi) पुलिस अधीक्षक ने सर्विस रिवाल्वर बरामद होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और हमलावरों पर रासुकाो (NSA) लगेगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले कानपुर के बिकरू गांव में अपराधी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ था। इस घटना में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गये थे। बाद में यूपी एसटीएफ ने इनकाउंटर में विकास दुबे को ढेर कर दिया था।