Bahubali Vijay Mishra

यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा गिरफ्तार, वीडियो जारी कर हत्या की जताई थी आशंका

लखनऊ. यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। विजय मिश्रा भदोही से पिछले चार बार से विधायक हैं। विजय मिश्रा (Vijay Mishra) ने कुछ दिन पहले एक वीडियो भी जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई थी।

विजय मिश्रा पर जमीन हड़पने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने उनके ऊपर गुंडा एक्ट लगाया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से विजय मिश्रा फरार चल रहे थे।

विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर उनके रिश्तेदार और धनापुर गांव के रहने वाले कृष्णमोहन तिवारी ने जमीन हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था। 08 अगस्त को इस संबंध में भदोही के गोपीगंज में मुकदमा दर्ज हुआ था। मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से उनकी गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तारी के बाद भदोही पुलिस की टीम एमपी के लिये रवाना हो गई है।

यूपी के Kaushambi में पुलिस टीम पर हमला, एक दारोगा और एक सिपाही की हालत गंभीर 

कुछ दिन पहले ही विजय मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि मैं ब्राह्मण हूं और ब्राह्मण होने के नाते मुझे परेशान किया जा रहा है और मेरी हत्या भी हो सकती है। मेरी पत्नी और बेटे को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।

https://twitter.com/JitinPrasada/status/1292023074359934976

विधायक विजय मिश्र ने कहा था कि आरोप लगाने वाले रिश्तेदार का मकान अलग और उनका मकान अलग है, कागजात में भी यही लिखा है। उन्होंने प्रशासन पर भी उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया और कहा कि सारे विरोधी नेता और पुलिस विभाग मिला हुआ है।

इसी बीच विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा मिश्रा यूपी पुलिस से गुहार लगा रही हैं कि मेरे पिता का विकास दुबे की तरह फर्जी इनकाउंटर न किया जाए। उन्हें पुलिस सही सलामत ले आये। उन्हें कोर्ट तक पहुंचाएं। न्यायालय पर विश्वास रखें।