Mohammad Rizwan

Eng vs Pak: साउथहैंपटन टेस्ट का दूसरा दिन भी बारिश से प्रभावित, पाकिस्तान का स्कोर- 223/9

साउथहैंपटन में इंग्लैंड- पाकिस्तान (Eng vs Pak) के बीच खेला जा रहे टेस्ट मैच में बारिश का कहर जारी है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी बारिश से खेल प्रभावित हुआ और सिर्फ 41 ओवर का खेल हो सका। पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से मो. रिजवान (Mohammad Rizwan) का संघर्ष जारी है। खेल खत्म होने तक पाकिस्तान(Pakistan) ने नौ विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाये हैं। मो. रिजवान (Mohammad Rizwan) 60 और नसीम शाह एक रन पर नाबाद हैं।

VIDEO: 11 साल बाद टेस्ट मैच खेलने उतरा पाकिस्तान का यह बल्लेबाज, खाता भी नहीं खोल सके

खेल के दूसरे दिन की शुरूआत पाकिस्तान (Pakistan) ने काफी संभलकर की। बाबर आजम (Baber Azam) और मो. रिजवान (Mohammad Rizwan) ने लंच तक टीम को कोई नुकसान नहीं होने दिया। लंच केे बाद बाबर आजम 47 रन के  निजी स्कोर पर ब्रॉड का शिकार बने। टीम का स्कोर इस समय 158 रन था। इसके बाद पाकिस्तान की पारी लड़खड़ा गई और विकेट दूसरे छोर से लगातार गिरते रहे।

England दौरे के लिये ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की 21 सदस्यीय टीम, जानिये कौन- कौन है टीम में शामिल

176 रन के स्कोर पर पाकिस्तान (Pakistan) का आठ विकेट गिर चुका था। इसके बाद मो. रिजवान ने मो. अब्बास (Mohammad Abbas) के साथ मिलकर 39 रन जोड़े। टीम का स्कोर 215 रन पहुंचा था, तभी मो. अब्बास ब्रॉड की गेंद पर एलबीडब्लयू हो गये। बारिश की वजह से खेल को पहले रोक दिया गया। दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान का स्कोर 223/9 है। इंग्लैंड की तरफ से ब्रॉड और एंडरसन ने तीन- तीन और कुरैन और वोक्स को एक- एक विकेट मिला है।