Ravi shastri

VIDEO: धोनी के संन्यास के बाद रवि शास्त्री ने किया सैल्यूट, कहा, माउंट एवरेस्ट जैसी है उनकी उपलब्धियां

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने शनिवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। संन्यास के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर धोनी लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। धोनी को भविष्य के लिये शुभकामनायें मिल रही है। टीम इंडिया के कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने धोनी को अलग अंदाज में शुभकामना दी है। (Ravi Shastri) ने धोनी को उनकी उपलब्धियों के लिये सैल्यूट किया है।

रवि शास्त्री ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि धोनी (Mahendra Singh Dhoni) किसी तरह के प्रेशर और आलोचना को आसानी से हैंडल कर लेते हैं। एक कप्तान और लीडर के रूप में उनकी उपलब्धियां माउंट एवरेस्ट जैसी है। उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की, जिसमें दो विश्वकप और चैंपियंस ट्रॉफी शामिल है। उन्होंने भारत को टेस्ट में नंबर वन बनाया,  अपनी टीम को कई बार आईपीएल का खिताब दिलाया। धोनी और उनके परिवार को शुभकामनायें।  आई सैल्यूट यू लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी।

एमएस धोनी का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास, यह रिकॉर्ड बताते हैं धोनी जैसा कोई नहीं 

धोनी के संन्यास पर पत्नी साक्षी का इमोशनल पोस्ट, लिखा..मुझे यकीन है आपने अपने आंसुओं को रोका होगा 

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल (IPL) में अभी खेलते नजर आयेंगे। आईपीएल (IPL) का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होना है।

महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया के लिये 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी- 20 मैच खेले हैं। धोनी के नाम 90 टेस्ट मैच में 4876 रन है। धोनी ने टेस्ट में छह शतक और 33 अर्धशतक लगाये हैं। वहीं 350 वनडे मैच में धोनी ने 10 शतक और 73 अर्धशतक के साथ 10773 रन बनाये हैं। 98 टी- 20 मैच में धोनी ने 1617 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल है।