Mahendra singh dhoni

धोनी के लिये फेयरवेल मैच का हो सकता है आयोजन, बीसीसीआई आईपीएल के बाद लेगी फैसला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। अपने रिटायरमेंट की घोषणा के बाद धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। धोनी के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी यादगार विदाई के लिये एक फेयरवेल मैच की मांग कर रहे हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक अब बीसीसीआई (BCCI) भी धोनी के फेयरवेल मैच के आयोजन की प्लानिंग कर रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा है कि आईपीएल के आयोजन के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है क्योंकि धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं। हम उनके लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे, लेकिन धोनी ने अचानक ही संन्यास का ऐलान कर दिया।

DREAM 11 बना आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर, इतने करोड़ रूपये में फाइनल हुई डील 

बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी के मुताबिक आईपीएल मैच के दौरान धोनी से इस संबंध में बातचीत की जायेगी। हम उन्हें उचित सम्मान देना चाहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की वह पांच इनिंग, जिसनेे उन्हें बनाया सर्वश्रेष्ठ फिनिशर 

बता दें कि 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आईपीएल का आयोजन होना है। इसके पहले कोई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज भी नहीं है। ऐसे में बीसीसीआई आईपीएल के बाद उन्हें सम्मान देना चाहती है। हालांकि यह अभी तय नहीं है कि सम्मान समारोह के लिये कौन सी जगह होगी। भारतीय टीम आईपीएल के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होगी।