Hetmyer and Keemo Paul

CPL 2020: शिमरेन हेटमेयर और कीमो पॉल ने गुयाना अमेजन वारियर्स को दिलाई जीत

शिमरेन हेटमेयर (Shimron HetMyer) की विस्फोटक बल्लेबाजी और कीमो पॉल (Keemo Paul) की धारदार गेंदबाजी की बदौलत गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने बुधवार को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) को तीन विकेट से हरा दिया। गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) की सीपीएल 2020 (CPL 2020) में पहली जीत है।

सीरीज के पहले मैच में गुयाना वारियर्स को नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। गुयाना के सामने जीत के लिये 127 रन का लक्ष्य था, जिसें टीम ने 17 ओवर में हासिल कर लिया। शिमरेन हेटमेयर (Shimron HetMyer) ने 44 गेंद में 71 रन की पारी खेली। चार विकेट लेने वाले कीमो पॉल (Keemo Paul) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors)  ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) को 17 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा। क्रिस लीन 16 रन बनाकर पैवेलियन लौट गये। लेविस ने 18 गेंद में 30 रन और बेन डक ने 24 गेंद पर 29 रन की पारी खेली। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाये। गुयाना के लिये कीमो पॉल ने चार ओवर में 19 रन देकर चार विकेट हासिल किये। ताहिर को दो विकेट मिला।

CPL 2020: जमैका तलावास की जीत से शुरूआत, सेंट लूसिया जॉक्स को पांच विकेट से हराया 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने शिमरन हेटमेयर (Shimron HetMyer) की विस्फोटक पारी की बदौलत 17 ओवर में टारगेट को हासिल कर लिया। शिमरन हेटमेयर (Shimron HetMyer) ने 44 गेंद में 71 रन की पारी खेली। अपनी पारी में हेटमेयर ने 8 चौके और तीन सिक्स लगाये। हेटमेयर के अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा। हेटमेयर का दो मैचों में लगातार यह दूसरा अर्धशतक है।