CPL 2020: जमैका तलावास की जीत से शुरूआत, सेंट लूसिया जॉक्स को पांच विकेट से हराया

जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने सीपीएल 2020  (CPL 2020) में जीत के साथ शुरूआत की है। बुधवार को जमैका तलावास ने सेंट लूसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) को पांच विकेट से हरा दिया। जमैका को जीत के लिये 159 रन का लक्ष्य था, जिसे टीम ने 19वें ओवर में हासिल कर लिया। आसिफ अली (Asif Ali) ने 27 गेंद में 47 रन की पारी खेली। आसिफ अली (Asif Ali) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। सेंट लूसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाये। रोस्टन चेज (Rostan chase) ने सबसे ज्यादा 52 रन की पारी खेली। नजीबुल्लाह ने 25 और आंद्रे फ्लेचर ने 22 रन बनाये। जमैका की तरफ से मुजीब ने दो, वीरासैमी पार्मल ने दो, रसेल ने एक और लमिछाने ने एक विकेट हासिल किया।

CPL 2020: सुनील नरैन की धमाकेदार पारी, नाइट राइडर्स ने चार विकेट से दर्ज की जीत 

जवाब में जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs)  ने आसिफ अली (Asif Ali) और ग्लेन फिलिपस (Glenn Phillips) की पारी की बदौलत लक्ष्य को 18.5 ओवर में हासिल कर लिया। ग्लेन फिलिपस ने 29 गेंद में 44 और आसिफ अली ने 27 गेंद में 47 रन की नाबाद पारी खेली। फिलिपस ने तीन चौके और तीन छक्के लगाये जबकि आसिफ अली ने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये। क्रेग ब्रैथवेट ने नौ गेंद में 18 रन की नाबाद पारी खेली। रोमेन पावेल ने  17 गेंद में 26 रन और आंद्रे रसेल (Andre Russell)  ने 17 गेंद में 16 रन की पारी खेली। सेंट लूसिया जॉक्स की तरफ से विलियम्स को दो विकेट मिला।