Suresh Raina

सुरेश रैना ने कहा, यह खिलाड़ी टीम में होता भारत जीत सकता था 2019 का विश्व कप

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा है कि अगर 2019 के विश्व कप टीम में अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) शामिल होते तो टीम इंडिया विश्व कप का खिताब जीत सकती थी। 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ‘क्रिकबज’ से बातचीत में कहा, मैं चाहता था कि रायुडू (Ambati Rayudu) भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करें। करीब डेढ़ साल से उन्होंने कड़ी मेहनत की और अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि वह टीम में शामिल नहीं किए गए। रैना (Suresh Raina) ने कहा कि रायुडू (Ambati Rayudu) नंबर-4 के लिए अच्छे बल्लेबाज थे। अगर वह वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होते तो शायद हम खिताब अपने नाम कर लेते। वह जिस तरह से खेलते हैं, उस नंबर के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प थे।

धोनी ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास सीट इकॉनोमी क्लास के यात्री से बदली 

बता दें कि 2019 के विश्व कप (2019 World Cup)  में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया था। टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। मगर सेमीफाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

रोहित शर्मा सहित पांच खिलाड़ियों को खेल रत्न, इशांत और दीप्ति को अर्जुन अवार्ड 

एमएसके प्रसाद की चयन समिति ने विश्व कप टीम में रायुडू की जगह विजय शंकर को शामिल किया था। विजय शंकर को चुने जाने को लेकर सवाल भी उठे थे। इसके बाद अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था और चयन समिति को निशाने पर लिया था।