Mumbai indians hotel

IPL 2020: आईपीएल के लिये यूएई पहुंचे खिलाड़ी हुए क्वारंटाइन, जानिये कौन सी टीम किस शहर में रूकी है

आईपीएल 2020 (IPL 2020) को लेकर फ्रेंचाइजी टीम यूएई पहुंच चुकी है। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़कर सभी छह टीमों के खिलाड़ी और स्टॉफ यूएई पहुंचने के बाद क्वारंटाइन हो गये हैं। छह दिन की क्वांरटाइन अवधि समाप्त होने के बाद इन टीमों को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने दिया जायेगा।

किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रायल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें गुरुवार को यूएई पहुंच गई थीं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार को पहुंची। सभी टीमों को अलग- अलग होटलों में रखा गया है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि अगले कुछ महीने के लिये हमारा नया घर यही है।

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने हैलो दुबई लिखा है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बीसीसीआई के सभी नियमों का पालन करते हुए अपनी खुद की व्यवस्था से मुंबई से सीधे दुबई पहुंचे थे।

https://www.instagram.com/p/CEJ4y5ulQc3/?utm_source=ig_web_copy_link

कौन सी टीम कहां रूकी है:
चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम दुबई के होटल में रूकी है। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अबूधाबी के एक होटल में रूके हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम भी अबूधाबी में रूकी है। राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी दुबई में रूके हैं।

Eng vs Pak: टी-20 सीरीज के लिये पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, 17 साल के तेज गेंदबाज को मौका 

बता दें छह दिन के आइसोलेशन के दौरान पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 जांच की जाएगी। अगर वे इसमें निगेटिव आते हैं तो ही वे ट्रेनिंग करना शुरू करेंगे। टूर्नामेंट के दौरान हर पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का परीक्षण कराया जायेगा।