Irfan Pathan

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने बताया, यह बल्लेबाज तोड़ सकता है सचिन के सौ शतकों का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) सचिन तेंदुलकर के सौ शतक के रिकॉर्ड से 30 शतक दूर हैं।

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि अगर कोई सचिन के बाद यह कारनामा कर सकता है तो वह विराट हैं। उन्होंने कहा मैंने सचिन के साथ खेला है, मैं यही चाहूंगा कि सचिन का यह रिकॉर्ड कोई भारतीय खिलाड़ी ही तोड़े। विराट कोहली में यह काबिलियत है।

धोनी ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास सीट इकॉनोमी क्लास के यात्री से बदली 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट में अब तक 27 और वनडे में 43 शतक जड़े हैं। इरफान पठान ने कहा कि विराट में यह क्षमता है और फिटनेस है जो ऐसा कारनामा करने के लिए काफी जरूरी है। मुझे लगता है कि वह क्रिकेट से संन्यास लेने के पहले यह उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कोरोना की वजह से क्रिकेट का खेल प्रभावित हुआ है। अगर खेल प्रभावित नहीं होता तो विराट सचिन के रिकॉर्ड के और करीब पहुंच गये होते।

सुरेश रैना ने कहा, यह खिलाड़ी टीम में होता भारत जीत सकता था 2019 का विश्व कप 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के नाम 200 टेस्ट में 51 और 463 वनडे मैच में 49 शतक है। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने 86 टेस्ट मैच में 27 और 248 वनडे मैच 43 शतक है।