Lucknow Road accident

लखनऊ में दो रोडवेज बस की सीधी टक्कर, छह लोगों की मौत, आठ की हालत गंभीर

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में दर्दनाक हादसा हुआ है। दो रोडवेज बस की सीधी टक्कर (Bus Collision in Lucknow) में छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में आठ लोगों की हालत गंभीर है। जिन्हें इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

घटना लखनऊ (Lucknow)  के काकोरी में हरदोई मोड़ पर बुधवार की सुबह की है। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ से हरदोई की ओर जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की। इसी बीच सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बस के परखच्चे उड़ गये।

Corona Update: भारत में 32 लाख के पार कोरोना मरीजों की संख्या, पिछले 24 घंटे में 1059 लोगों की मौत 

इस घटना में बस के ड्राइवर समेत तीन सवारियों की मौके पर मौत हो गई। तीन लोगों ने अस्पताल ले जाने के रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना में कुल 24 लोग घायल हुए हैं।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी के माध्यम से बसों को सड़क से हटवाया। दोनों बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी। ओवरटेक करते वक्त ड्राइवर बस पर कंट्रोल नहीं कर पाया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। घटना में दोनों बसों के ड्राइवर, एक कंडक्टर और तीन सवारी की मौत हुई है।