Kyle Mayers

काइल मेयर्स की पारी से बारबाडोस ट्रिडेंट्स की जीत, जमैका तलावास को 36 रन से हराया

काइल मेयर्स (Kyle Mayers) की पारी से बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) ने बुधवार को खेले गये दिन के दूसरे मैच में जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) को 36 रन से हरा दिया। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने जमैका के सामने जीत के लिये 149 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी।

इससे पहले टॉस जीतकर जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 148 रन बनाये। काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने 59 गेंद में 85 रन की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान मेयर्स ने आठ सिक्स और तीन चौके लगाये। इसके अलावा सैंटनर 20 रन बनाकर नॉट आउट रहे। कप्तान होल्डर ने 15 रन की पारी खेली। जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की तरफ से मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिये। वहीं संदीप लमिछाने ने 4 ओवर के स्पेल में 16 रन देकर दो विकेट हासिल किये।

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार चौथी जीत, प्वाइंट टेबल में टॉप पर कायम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की टीम 20 ओवर में 112 रन ही बना सकी। नकरुमाह बोनर ने सबसे ज्यादा 31 रन की पारी खेली। ब्लैकवुड ने 28 रन बनाये। मिशेल सेंटनर ने चार ओवर के स्पेल में 10 रन देकर दो विकेट हासिल किये। वहीं होल्डर, राशिद खान और रॉयमन रेफर को भी दो- दो विकेट मिला। काइल मेयर्स (Kyle Mayers)  को उनकी पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। टीम ने पांच मैच में दो जीते हैं, जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है।