KKR and DC

आईपीएल से पहले KKR और Delhi Capitals को बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ प्रमुख खिलाड़ी

आईपीएल (IPL) से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को बड़ा झटका लगा है। केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर हो गये है। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने (Harry Gurney) कंधे की चोट के कारण आईपीएल- 13 (IPL-13) का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) भी इंजरी के कारण इस बार आईपीएल नहीं खेलेंगे।

हैरी गुर्ने (Harry Gurney) ने क्रिकइंफो से इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह आईपीएल के इस सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ने के लिए यूएई नहीं जा रहे हैं। गुर्ने के कंधे का अगले महीने आपरेशन होना है। चोट की वजह से गुर्ने इस साल इंग्लैंड में खेले जाने वाले टी- 20 ब्लास्ट का भी हिस्सा नहीं होंगे। हैरी गुर्ने ने पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये आठ मैच खेले थे।

आईपीएल की इस टीम को छोड़कर भागना चाहते थे युवराज सिंह, वजह जानकर चौंक जायेंगे

वहीं जेसन रॉ़य (Jason Roy) के बाएं हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव है और वह शुक्रवार से शुरू होने वाली पाकिस्तान इंग्लैंड सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। जेसन रॉय (Jason Roy) की जगह ऑस्ट्रेलिया के डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में शामिल किया गया है। डेनियल सैम्स (Daniel Sams )इंग्लैंड में होने वाली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा हैं। जिसकी वजह से सैम्स आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स के शुरूआत के एक- दो मैच मिस कर सकते हैं।