Mukhtar ansari Building Demolished

मुख्तार अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, लखनऊ में दो इमारतों को किया गया ध्वस्त

लखनऊ. यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के खिलाफ योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। लखनऊ (Lucknow) में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे के नाम की दो इमारतों को ध्वस्त कर दिया गया है। यह इमारत शहर के डालीबाग इलाके में थी और लगभग दस हजार वर्गफुट क्षेत्रफल में फैली थी। आरोप है कि इन इमारतों पर फर्जी तरीके से कब्जा किया गया था और यह इमारत बिना नक्शे के अवैध तरीके से बनाई गई थी।

इस संबंध में 11 अगस्त को आदेश जारी किया गया था।  बुधवार को इसे लेकर प्लानिंग हुई और गुरूवार की सुबह एलडीए के अधिकारी मौके पर पहुंचे। एक इमारत में ताला बंद था, जबकि दूसरी इमारत में एक परिवार में रहता था। दोनों बिल्डिंगों को खाली कराया गया और जेसीबी की मदद से दोनों को ध्वस्त कर दिया गया।

यूपी में 28 अगस्त से संपूर्ण लॉकडाउन की आई थी खबरें, अब सरकार ने दिया जवाब 

पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान हालांकि कुछ लोगों ने विरोध करने की कोशिश की। मगर पुलिस के जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया। कुछ ही देर में तीन मंजिला इमारत धराशायी हो गई। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

लखनऊ में दो रोडवेज बस की सीधी टक्कर, छह लोगों की मौत, आठ की हालत गंभीर 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) गैंग के खिलाफ कई कार्रवाई की है। मुख्तार अंसारी गैंग के 12 लोगों को जिलाबदर किया गया है। वहीं मऊ के चिरैयाकोट के रहने वाले अनुज कन्नौजिया को शॉर्प शूटर के रूप में चिन्हित करते हुए उसे छह माह के लिये जिलाबदर किया गया है।