CSK Match Schedule

आईपीएल पर कोरोना का साया, चेन्नई सुपरकिंग्स के एक खिलाड़ी और 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के एक खिलाड़ी और 12 स्टॉफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद टीम की क्वारंटाइन की अवधि को एक हफ्ते के लिये बढ़ा दिया गया है। टीम के किस खिलाड़ी को कोरोना हुआ है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक जिस भारतीय खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह भारतीय गेंदबाज है। इसके अलावा टीम मैनजमेंट के सीनियर ऑफिशियल और उनकी पत्नी के अलावा 10 और सदस्यों की रिपोर्ट प़ॉजिटिव आई है। अब टीम के सभी सदस्यों को सात दिन के लिये क्वारंटाइन रहना होगा। क्वारंटाइन अवधि के बाद खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद खिलाड़ियों को ट्रेनिंग शुरू करने की इजाजत होगी।

आईपीएल से पहले KKR और Delhi Capitals को बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ प्रमुख खिलाड़ी 

टीम हैं शामिल हैं चार तेज भारतीय गेंदबाज:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) में शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर के अलावा केएम आसिफ और मोनू कुमार चार भारतीय तेज गेंदबाज है। हालांकि किस खिलाड़ी को कोरोना हुआ है, इसकी ऑफिशियल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें 19 सितंबर से आईपीएल (IPL) का आयोजन होना है। आईपीएल 2020 (IPL 2020)को लेकर सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। यूएई आने से पहले सभी खिलाड़ियों और स्टॉफ का पांच बार कोरोना टेस्ट हो चुका है। यूएई पहुंचने के बाद टीमों को क्वारंटाइन कर दिया गया था। क्वारंटाइन अवधि के बाद खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जायेगा, उसके बाद ही मैदान में उतरने की इजाजत होगी।