Eng vs Pak

England Pakistan T-20 Series: बारिश से रद्द हुआ पहला टी- 20 मैच, टॉम बैंटम की तूफानी पारी

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan) के बीच मैनचेस्टर में खेला जा रहा पहला टी- 20 मैच बारिश से रद्द हो गया। बारिश की वजह से इंग्लैंड की पहली इनिंंग का 16 ओवर का ही खेल हो सका। इस मैच में टॉम बैंटम का बल्ला चला। बैंटम (Tom Banton) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। सीरीज का अगला मैच रविवार 30 सितंबर को खेला जायेगा।

इससे पहले टॉस जीतकर पाकिस्तान ने गेंदबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड को पहला झटका तीन रन के स्कोर पर लगा। जॉनी बेयरस्टो (दो रन) पर इमाद वसीम का शिकार बने। मगर इसके बाद टॉम बैंटम (Tom Banton) ने डेविड मलान के साथ तेजी से रन जोड़े। मलान 23 रन के निजी स्कोर पर रन आउट हो गये। कप्तान मोर्गन का बल्ला भी नहीं चला। मोर्गन 14 रन बनाकर चलते बने। मगर दूसरे छोर पर खड़े टॉम बैंटम (Tom Banton) ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

आईपीएल पर कोरोना का साया, चेन्नई सुपरकिंग्स के एक खिलाड़ी और 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव 

टॉम बैंटम (Tom Banton) ने 42 गेंद में 71 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने पांच छक्के और चार चौके लगाये। बैंटम के आउट होने के बाद इंग्लैंड टीम के दो विकेट जल्दी- जल्दी गिर गये। मोईन अली (Moeen Ali) और लुईस ग्रेगोरी जल्दी आउट हो गये। मोईन अली ने आठ और लुईस ने दो रन बनाये। इंग्लैंड का स्कोर 16.1 ओवर में 131 रन पहुंचा था, तभी बारिश शुरू हो गई। पाकिस्तान के लिये इमाद वसीम और शादाब खान ने दो- दो जबकि इफ्तिखार अहमद ने एक विकेट लिया। लगातार हो रही बारिश की वजह से मैच को रद्द करना पड़ा।