Chennai Super Kings

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स की बढ़ी मुश्किलें, दीपक चाहर के बाद एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल (IPL) से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बाद टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है। शुक्रवार को दीपक चाहर (Deepak Chahar) के साथ टीम के 12 स्टॉफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) कोरोना की चपेट में आ गये हैं। महाराष्ट्र के इस युवा बल्लेबाज को चेन्नई सुपरकिंग्स ने नीलामी में खरीदा था। रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 21 प्रथम श्रेणी मैच में 38.54 की औसत से 1349 रन बनाए हैं। लिस्ट ए के 54 मैच में उन्होंने 49 की औसत से 2499 रन बनाए हैं।

आईपीएल पर कोरोना का साया, चेन्नई सुपरकिंग्स के एक खिलाड़ी और 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव 

चेन्नई सुुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम दुबई में रूकी है। खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद टीम की क्वारंटाइन अवधि को एक हफ्ते के लिये बढ़ा दिया गया है। ऐसे में टीम की तैयारियों को बड़ा झटका लग सकता है।

सुरेश रैना निजी कारण से आईपीएल से बाहर

बता दें कि शनिवार की सुबह टीम को उस समय बड़ा झटका लगा था, जब टीम के प्रमुख बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) निजी कारण से भारत लौट आए थे। सुरेश रैना (Suresh Raina) इस साल आईपीएल में नहीं खेलेंगे। 33 साल के रैना ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये सबसे ज्यादा रन बनाये हैं।

IPL से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, निजी कारणों से भारत लौटे सुरेश रैना 

बता दें 19 सितंबर से आईपीएल (IPL)का आयोजन होना है। आईपीएल को लेकर यूएई पहुंची टीम के खिलाड़ियों और स्टॉफ मेंबर्स क्वारंटाइन में हैं। क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा, उसके बाद उन्हें प्रैक्टिस की इजाजत होगी।