Suresh Raina

IPL से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, निजी कारणों से भारत लौटे सुरेश रैना

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को बड़ा झटका लगा है। सुरेश रैना (Suresh Raina) निजी कारणों से यूएई से भारत वापस आ गये हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

सीएसके ने शनिवार को ट्वीट किया ‘‘सुरेश रैना (Suresh Raina) व्यक्तिगत कारणोंं से यूएई से भारत वापिस लौट गए हैं। वे आईपीएल के बाकी सीजन के दौरान अनुपलब्ध रहेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स सुरेश रैना (Suresh Raina) और उनके परिवार के साथ है।’’

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के यह दो दिन में दूसरा बड़ा झटका है। एक दिन पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के एक तेज गेंदबाज और 12 स्टॉफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। अब चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ियों को स्टॉफ मेंबर्स की क्वारंटाइन अवधि को एक हफ्ते के लिये बढ़ा दिया गया है।

आईपीएल पर कोरोना का साया, चेन्नई सुपरकिंग्स के एक खिलाड़ी और 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव 

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये बनाये हैं सबसे ज्यादा रन:

सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिये सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। रन बनाने के मामले में वह विराट कोहली (Virat Kohli) में वह दूसरे नंबर पर हैं। वह आईपीएल (IPL) में 5000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज है। यह पहला मौका है, जब वह आईपीएल से हट रहे हैं।

आईपीएल से पहले KKR और Delhi Capitals को बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ प्रमुख खिलाड़ी 

19 सितंबर से आईपीएल (IPL) का आयोजन होना है। आईपीएल (IPL) को लेकर सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। इन टीमों को दुबई और अबूधाबी के अलग- अलग होटलों में रखा गया है। क्वारंटाइन अवधि पूरा होने के बाद खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा, उसके बाद ही वह मैदान में प्रैक्टिस के लिये उतरेंगे।