Jamaica Tallawahs

CPL 2020: ग्लेन फिलिप्स की पारी के बाद ब्रेथवेट का कमाल, जमैका तलावास ने 37 रन से जीता मुकाबला

ओपनर ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) की धमाकेदार पारी (79 रन) के बाद कार्लोस ब्रेथवेट की शानदार गेंदबाजी (11/3) की बदौलत जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने सीपीएल 2020 (CPL 2020) में एक और जीत दर्ज की। जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने शनिवार को खेले गये दूसरे मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) को 37 रन से हरा दिया।

जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) के सामने जीत के लिये 148 रन का लक्ष्य रखा था। मगर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स की टीम 110 रन पर ऑल आउट हो गई।

CPL में पोलार्ड का तूफान, रोमांचक मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की दो विकेट से जीत 

जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। जमैका की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाये। ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने 61 गेंद में 79 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान फिलिप्स ने छह सिक्स और दो चौके लगाये। फिलिप्स के अलावा ब्लैकवुड ने 27 रन बनाये। इमरित ने तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम ब्रेथवेट की गेंदबाजी के आगे 110 रन पर ढेर हो गई। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स के लिये सबसे पॉ़वेल और लेविस ने 21- 21 रन की पारी खेली। ब्रेथवेट ने 3.4 ओवर में 11 रन देकर तीन विकेट लिये। लमिछाने और एड्वर्ड्स ने दो- दो विकेट लिये। 79 रन बनाने वाले ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।