Kieron Pollard new world record

CPL में पोलार्ड का तूफान, रोमांचक मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की दो विकेट से जीत

कॉयरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की तूफानी पारी की बदौलत त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) ने शनिवार को सीपीएल (CPL) के एक रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से जीत हासिल की। पोलार्ड ने 28 गेंद में 72 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान पोलार्ड ने नौ सिक्स लगाये। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) ने जीत के 149 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) की टीम ने आखिरी ओवर में आठ विकेट खोकर हासिल कर लिया। त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) की इस सीरीज में लगातार छठी जीत है।

इससे पहले टॉस जीतकर त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) ने गेंदबाजी का फैसला लिया। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाये। ओपनर चार्ल्स ने 47 रन (37 गेंंद) और कायले मेयर्स ने 42 रन (37 गेंद) की पारी खेली। आखिरी क्रम में एश्ले नर्स ने नौ गेंद में 19 रन और राशिद खान ने छह गेंद में 12 रन की पारी खेली। होसैन और सील्स को दो- दो विकेट मिला।

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार पांचवीं जीत, खैरी पियरे बने मैन ऑफ द मैच 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) की शुरूआत काफी खराब रही। नाइट राइडर्स ने छह रन पर दो विकेट गवां दिये। कोलिन मुनरो पिछले मैच की तरह खाता भी नहीं खोल सके। वहीं टियॉन वेबस्टर ने पांच रन की पारी खेली। डैरेन ब्रावो (छह रन) और शेफर्ट ( चार रन) भी जल्दी ही आउट हो गये। नाइट राइडर्स के 36 रन के स्कोर पर चार विकेट गिर चुके थे। सिमंस ने होसैन के साथ मिलकर पारी को संभाला। सिमंस ने 32 रन बनाये।

CPL 2020: मोहम्मद नबी की धारदार गेंदबाजी, सेंट लुसिया जॉक्स की छह विकेट से जीत

एक समय 77 रन के स्कोर पर नाइट राइडर्स छह विकेट गवांकर संघर्ष करती नजर आ रही है। मगर बल्लेबाजी करने उतरे कॉयरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी तूफानी पारी से मैच का रूख ही बदल दिया। पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 28 गेंद में 72 रन ( नौ सिक्स, दो चौके) की ताबड़तोड़ पारी खेली। आखिरी ओवर में नाइट राइडर्स को 15 रन बनाने थे। पहली गेंद पर पोलार्ड ने छक्का जड़ा, मगर दूसरी गेंद पर दो रन लेने के चक्कर में पोलार्ड रन आउट हो गये। आखिरी चार गेंद में आठ रन बनाने थे। खैरी पियरे ने पहले छक्का जड़कर स्कोर को लेवल कर दिया, फिर पांचवी गेंद पर एक रन लेकर टीम को दो विकेट से रोमांचक जीत दिला दी।