CPL 2020: निकोलस पूरन ने 45 गेंद में ठोका शतक, गुयाना अमेजन वारियर्स की जीत

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के विस्फोटक शतक (45 गेंद में 100 रन नाबाद) से गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने रविवार को सीपीएल (CPL) में खेले गये दूसरे मुकाबले में सात विकेट से जीत दर्ज की। सीपीएल 2020 (CPL 2020) सीजन का यह पहला शतक है।

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम ने जीत के लिये 151 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

इससे पहले गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाये। जोशुआ सिल्वा ने 59 रन(46 गेंद) और रामदीन ने 37 रन( 30 गेंद) की पारी खेली।

CPL 2020: लो स्कोरिंग मैच में सेंट लुसिया जॉक्स ने मारी बाजी, तीन रन से जीता मुकाबला 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) ने निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के शतक से लक्ष्य को 17.3 ओवर में हासिल कर लिया। पूरन ने 45 गेंद में नाबाद 100 रन बनाये। अपनी पारी के दौरान पूरन ने 10 छक्के और चार चौके लगाये। रॉस टेलर 25 रन बनाकर नाबाद रहे। ब्रैडन किंग (14 रन) और हेटमेयर (01 रन) इस मैच में फ्लॉप रहे। निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को उनकी पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

CPL 2020: ग्लेन फिलिप्स की पारी के बाद ब्रेथवेट का कमाल, जमैका तलावास ने 37 रन से जीता मुकाबला 

गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। सात मैच में गुयाना की टीम ने तीन मुकाबले जीते हैं जबकि चार मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है।