Sourav Ganguly

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बताया, कब जारी होगा आईपीएल शेड्यूल

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होना है। आईपीएल को लेकर खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिये मैदान में उतर चुके हैं। मगर अब तक आईपीएल का शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) जारी नहीं किया गया है। पिछले कई दिनों से आईपीएल के शेड्यूल (IPL Schedule) कोे लेेकर अलग- अलग खबरें आ रही थी। फैंस आईपीएल के शेड्यूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने आईपीएल के शेड्यूल (IPL Schedule) को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि शेड्यूल को फाइनल रूप दिया जा चुका है। 4 सितम्बर शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere league) का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) के दो खिलाड़ी और 13 स्टॉफ कोरोना संक्रमित पाये गये थे, जिसकी वजह से आईपीएल का शेड्यूल जारी करने में देरी हुई है। हालांकि टीम के स्टॉफ मेंबर दूसरे टेस्ट में निगेटिव पाये गये।

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये राहत की खबर, 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई 

आईपीएल (IPL)का पहला मुकाबला पिछले साल के विजेता और उपविजेता के बीच खेला जाता है। ऐसे में पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings)और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होना है। अब देखना होगा कि इस शेड्यूल में तबदीली की जाती है या फिर चेन्नई और मुंबई के बीच ही पहला मुकाबला खेला जाता है।

IPL 2020: मुंबई इंडियंस को झटका, लसिथ मलिंगा ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस लिया 

बता दें कि आईपीएल के मुकाबले इस बार यूएई के तीन शहर (अबूधाबी, शारजाह और दुबई) में खेले जायेंगे। मैच के दौरान दर्शकों की इंट्री नहीं होगी।