Kevin Sinclair

विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने हवा में उछलकर किया खतरनाक स्टंट, Video देखकर दंग रह जायेंगे

वेस्टइंडीज में सीपीएल 2020 (CPL 2020) का आयोजन किया जा रहा है। गुरूवार को बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) और  गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में गुयाना अमेजन वारियर्स ने छह विकेट से जीत हासिल की। इस मैच के दौरान गुयाना के गेंदबाज केविन सिंक्लेयर (Kavin Sinclair) ने विकेट लेने के बाद खतरनाक अंदाज में स्टंट कर जश्न मनाया। गेंदबाज के इस स्टंट को देखकर हर कोई हैरान है।

सीपीएल के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो के देखकर फैंस हैरान है। हर कोई इसकी प्रशंसा कर रहा है।

देखें वीडियो:

CPL 2020: बारिश से मैदान में भरा पानी, बेन डंक ने लगाई दौड़, देखें वीडियो 

गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) के गेंदबाज केविन सिंक्लेयर (Kavin Sinclair) ने मैच के 16वें ओवर में मिचेल सेंटनर का विकेट हासिल करने के बाद यह जश्न मनाया। सिंक्लेयर (Kavin Sinclair) इससे पहले भी इस तरह के करतब दिखा चुके हैं। अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान ने सिंक्लेयर की तरह जश्न मनाने की कोशिश की थी, मगर वह कामयाब नहीं हो सके थे।

CPL 2020: गुयाना अमेजन वारियर्स की लगातार चौथी जीत, सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुई यह टीम 

बता दें कि गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) की टीम के सामने मैच में जीत के लिये 90 रन का आसान लक्ष्य था, जिसे टीम ने 14.2 ओवर में हासिल कर लिया। गुयाना की टीम अब सेमीफाइनल के लिये क्वालीफाई कर चुकी है। अंक तालिका में यह टीम दूसरे नंबर पर है। पहले स्थान पर आठ में आठ मैच जीतने वाली त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम है।