Jason Holder

CPL 2020: Jason Holder की विस्फोटक पारी, बारबाडोस ट्रिडेंट्स की सात विकेेट से जीत

कप्तान जैसन होल्डर (Jason Holder) की विस्फोटक पारी की बदौलत बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) ने सीपीएल 2020 (CPL 2020) में शनिवार को खेले गये दूसरे मैच में जीत हासिल की। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) के सामने जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने जीत के लिये 162 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे टीम ने 19वें ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। जैसन होल्डर (Jason Holder) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। ब्लैकवुड के 74 रन (59 गेंद) और आंद्रे रसेल के 54 रन (28 गेंद) की बदौलत टीम ने 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन बनाये। ब्लैकवुड ने अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाये। वहीं आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने चार चौके और पांच छक्के जड़े। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) के लिये सबसे किफायती गेंदबाज मिशेल सेंटनर रहे, जिन्होंने तीन ओवर के स्पेल में 15 रन दिये।

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार नौवीं जीत, पोलॉर्ड बने मैन ऑफ द मैच 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने जैसन होल्डर की 69 रन (42 गेंद) की पारी से 18.2 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। अपनी पारी के दौरान होल्डर ने नौ चौके और तीन छक्के लगाये। जोनाथन कॉर्टर 44 रन और मिशेल सेंटनर 35 रन (21 गेंद) की नाबाद पारी खेली और टीम को सात विकेट से जीत दिलाई। सेंटनर ने अपनी पारी के दौरान तीन चौके और दो छक्के जड़े।

बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम खिताबी रेस से बाहर हो चुकी है। टीम ने 10 मैचों में सिर्फ तीन मुकाबले जीते हैं। वहीं जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।