CPL 2021 Schedule

CPL 2020: सेमीफाइनल लाइन अप तय, इन टीमों के बीच होगी भिड़ंत

18 अगस्त को शुरू हुए सीपीएल 2020 (CPL 2020) का सेमीफाइनल लाइन अप तय हो चुका है। रविवार को होने वाले आखिरी लीग मैच से पहले ही सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम का फैसला हो गया है। प्वाइंट टेबल में टॉप पर कायम त्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight riders) का सेमीफाइनल में मुकाबला जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) से होगा। वहीं सेंट लुसिया जॉक्स की टक्कर गुयाना अमेजन वारियर्स से होगी।

सीपीएल का सेमीफाइनल आठ सितंबर को खेला जायेगा। पहला सेमीफाइनल प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर रही त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) और चौथे स्थान पर रही जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) के बीच होगा। कॉयरन पोलार्ड (Kieran Pollard) की कप्तानी वाली टीम नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है। वहीं रोमेन पॉवेल (Romen Powell) की कप्तानी वाली जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने नौ मैच में तीन मैच में जीत हासिल की है, एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है। दोनों टीमों को अभी एक- एक लीग मैच खेलना बाकी है।

वहीं दूसरे सेमीफाइनल में डैरेन सैमी (Daren Sammy) की कप्तानी वाली सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) की टक्कर क्रिस गीन (Chris Green) की कप्तानी वाली गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) से होगी। सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) ने अब तक खेले गये नौ मैचों में पांच में जीत हासिल की है। वहीं चार मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) को 10 मैच में छह में जीत मिली है और चार में हार का सामना करना पड़ा। सेंट लुसिया जॉक्स एक लीग मैच और खेलेगी।

आखिरी लीग मैच में रविवार को त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) के बीच टक्कर होगी। वहीं सेंट लुसिया जॉक्स जमैका तलावास से भिड़ेगी।