Rajasthan Royals

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के लिये बुरी खबर, शुरूआती मैचों में नहीं खेलेगा टीम का सबसे धाकड़ खिलाड़ी

आईपीएल 2020 (IPL 2020) को शुरू होने में अभी 10 दिनों का वक्त है, मगर फ्रेंचाइजी टीमों की मुसीबत कम नहीं हो रही है। कोरोना के साये में खेले जा रहे आईपीएल में अब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिये बुरी खबर आई है। मिल रही जानकारी के अनुसार टीम का सबसे धाकड़ खिलाड़ी शुरूआती मैचों में नजर नहीं आयेगा।

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को शुरुआती मैचों में इंग्लैंड के अनुभवी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कमी खल सकती है जो इस समय अपने बीमार पिता के साथ न्यूजीलैंड में हैं। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच में ही न्यूजीलैंड लौट गये थे। कोरोना के कारण न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रहना पड़ा। आइसोलेशन अवधि के बाद अभी वह अपने परिवार के साथ है।

आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी, MI और CSK के बीच पहला मुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम यूएई में प्रैक्टिस कर रही है। बेन स्टोक्स (Ben Stokes) फिलहाल इस टीम से नहीं जुड़े हैं। यूएई पहुंचने के बाद उन्हें आइसोलेशन की अवधि एक बार फिर पूरा करना होगा। जिसके बाद वह टीम के साथ जुड़ सकेंगे। ऐसे में वह शुरूआत के कुछ मैच मिस कर सकते हैं।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें बढ़ी, टीम का यह सदस्य मिला कोरोना पॉजिटिव

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 12.5 करोड़ रूपये में खरीदा था। स्टोक्स इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलरांउडर में से एक हैं।

बता दें कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL 2020) का शेड्यूल जारी किया गया था। पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) के बीच होना है। राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ है। दोनों टीमें शारजाह में भिड़ेगी।