LSG V PBKS

LSG VS PBKS: आईपीएल में आज लखनऊ-पंजाब की टक्कर, क्या होगा संभावित प्लेइंग-11, किसका पलड़ा भारी ?

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में आज लखनऊ सुपरजांयट्स और पंजाब किंग्स (LSG VS PBKS) की टीमें आमने-सामने होगी. पंजाब किंग्स की टीम ने इस सीजन में आठ मैच में चार जीत दर्ज की है, वहीं लखनऊ की टीम ने आठ में पांच मुकाबले जीते हैं. पुणे के एमसीए स्टेडियम में शाम साढ़े साते बजे से मैच खेला जायेगा.

पंजाब किंग्स (LSG VS PBKS) की टीम ने पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया था, वहीं लखनऊ की टीम ने मुंबई इंडियंस को मात दी थी. दोनों ही टीमें जीत का सिलसिला जारी रखने मैदान में उतरेगी. पुणे के इस मैदान पर चार पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है.

खिलाड़ियों की बात करें तो लखनऊ सुपरजांयट्स के कप्तान केएल राहुल जबरदस्त फॉर्म में हैं. राहुल इस सीजन में अब तक दो शतक जड़ चुके हैं. राहुल के अलावा टीम में क्विंटन डि कॉक, मार्क्स स्टॉयनिस, जेसन होल्डर, मनीष पांडेय, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या और आयुष बदोनी जैसे खिलाड़ी हैं. गेंदबाजी का भार दुुष्मंता चमीरा, आवेश खान और रवि विश्नोई जैसे गेंदबाजों के कंधों पर होगा.

वहीं पंजाब किंग्स की बात करें तो शिखर धवन और मयंक अग्रवाल का बल्ला चल रहा है. लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा रन बना रहे हैं. गेंदबाजी में ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर पर भी नजरें होगी. दोनों ही टीमों में कई टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी हैं, ऐसे में एक रोचक मुकाबला होने की उम्मीद है. केएल राहुल अपनी पुरानी टीम पंजाब के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह देखना भी दिलचस्प होगा.

संभावित प्लेइंग-11:

लखनऊ सुपरजांयट्स:

केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडेय, क्रुणाल पांड्या, दीपक हूडा, आयुष बदोनी, मार्क्स स्टॉयनिस, जेसन होल्डर, आवेश खान, दुष्मंता चमीरा, रवि विश्नोई

पंजाब किंग्स:

मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जानी बेयरेस्टो, जितेश शर्मा, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.