Chennai vs Gujrat

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने दर्ज की सीजन की 10वीं जीत, चेन्नई सुपरकिंग्स को सात विकेट से हराया

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सात विकेट से हराकर सीजन की 10वीं जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम क्वालीफायर-1 में पहुंच गई है. पहले बल्लेबाजी करते हुये चेन्नई ने गुजरात (Chennai vs Gujrat) के सामने जीत के लिये 134 रन का लक्ष्य रखा था, गुजरात ने लक्ष्य को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई की टीम की यह नौवीं हार है. ऋद्धिमान साहा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai vs Gujrat) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया. डेवोन कोनवे (05 रन) जल्दी आउट हो गये. ऋतुराज गायकवाड़ और मोइन अली ने 57 रन की साझेदारी की. मोइन अली ने 21 रन बनाये. गायकवाड़ ने एन. जगदीशन के साथ भी 48 रन जोड़े.

ऋतुराज गायकवाड़ ने इस सीजन का तीसरा अर्धशतक जड़ा और 49 गेंद में 53 रन की पारी खेलकर आउट हुये. शिवम दुबे खाता भी नहीं खोल सके, वहीं महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ सात रन बना सके.  एन. जगदीशन 39 रन (33 गेंद) बनाकर नाबाद रहे. चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 133 रन बनाये. आखिरी पांच ओवर में चेन्नई की टीम एक भी बाउंड्री नहीं लगा सकी. गुजरात के लिये मो. शमी ने चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लिये. हार्दिक पांड्या ने दो ओवर में आठ रन दिये.

ऋद्धिमान साहा की अर्धशतकीय पारी:

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने अच्छी शुरूआत की. ओपनर ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने 59 रन की साझेदारी की. शुभमन गिल ने 18 रन बनाये. मैथ्यू वेड ने 20 रन और कप्तान हार्दिक पांड्या ने सात रन बनाये. ऋद्धिमान साहा ने अर्धशतक जड़ा. साहा 57 गेंद में 67 रन बनाकर नाबाद रहे. गुजरात की टीम ने 19.1 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. डेविड मिलर ने नाबाद 15 रन बनाये.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं