Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

बिहार की राजधानी पटना में पीएनबी बैंक से दिनदहाड़े 52 लाख से अधिक की लूट

1 min read
Loot in Patna

Loot in Patna

बिहार (BIHAR) में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है । सोमवार को अपराधियों ने राजधानी पटना (Patna) में दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक (PNB) से 52 लाख से अधिक रूपये लूट लिये । अपराधियों ने हथियार के बल पर कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया था, लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये । घटना अनीसाबाद (ANISABAD) थाना क्षेत्र की है । घटना की सूचना के बाद एसएसपी उपेंद्र शर्मा सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे ।

मिली जानकारी के अनुसार अनीसाबाद (ANISABAD) थाना क्षेत्र के बेऊर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में सोमवार की दोपहर साढ़े तीन बजे 10- 12 की संख्या में अपराधी मुंह मे नकाब लगाकर घुस गये और कर्मचारियों को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और 52 लाख रूपये लूट लिये । लूट का विरोध करने पर ग्राहकों के साथ हाथापाई भी की गई है। सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देकर निकल गये। वहीं एसएसपी उपेंद्र शर्मा (SSP UPENDRA SHARMA) ने कहा कि बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है ।

वहीं घटना के बाद आरजेडी (RJD) ने कानून- व्यवस्था के मुद्दे पर सवाल उठाये हैं । आरजेडी (RJD) ने कहा कि नीतीश का जंगलराज एक बार फिर उजागर हो गया । दिनदहाड़े पटना में लूट की वारदात हो गई, मगर पुलिस का कहीं अता पता नहीं है ।

इस इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है, वह काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है, ऐसे में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.