Categories

January 19, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

83 Trailer Release: फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज, हूबहू कपिलदेव की तरह नजर आये रणवीर सिंह, VIDEO

1 min read
83 Trailer Release

83 Trailer Release (Photo-Social media)

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज (83 Trailer Release) हो गया है. रणवीर सिंह इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिलदेव (Kapil Dev) की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 1983 में ले जाती है, जब कपिलदेव के नेतृत्व में भारतीय टीम ने पहली बार क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीता था.फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी.

फिल्म 83 को पिछले साल ही रिलीज (83 Trailer Release) होना था, मगर कोरोना की वजह से इसमें देरी हुई. अब क्रिसमस पर 24 दिसंबर को फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. कबीर खान की यह फिल्म 1983 विश्व कप की यादें ताजा कराती है, जब भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए विश्व कप पर कब्जा जमाया था. रणवीर सिंह का (Ranveer Singh) लुक कमाल का नजर आ रहा है, वह हूबहू कपिलदेव जैसे दिख रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर (83 Trailer Release) 3.49 मिनट का है, जो काफी प्रभावित करता है.

देखें फिल्म का ट्रेलर:

READ: शिल्पा शेट्ठी और राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज, डेढ़ करोड़ रूपये फ्रॉड का आरोप 

ALSO READ: आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर के साथ रोमांटिक पोज देते हुए शेयर की तस्वीर

फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी है, जो कपिलदेव की पत्नी की भूमिका में है. इसके अलावा टीम के कोच की भूमिका में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा…अंडरडॉग्स की सच्ची स्टोरी जो आप सोच भी नहीं पाएंगे. 83 का ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो चुका है. यह 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. इसके साथ ही इसे 3डी में भी रिलीज किया जाएगा. यह 83 है.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *