Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

कुंभ और मकर राशि वालों को आज मिलेगी सफलता, जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे

1 min read
04 july rashifal

04 july rashifal

मेष राशि (ARISE)
व्यवसायिक गतिविधियां सामान्य रहेगी, कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानी आ सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। पड़ोसी के साथ वाद विवाद हो सकता है। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।

वृष राशि (TAURUS)
कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों और सहयोगियों का पूरा सहयोग मिलेगा। मन में कुछ अनहोनी होने जैसा भय भी रहेगा। आर्थिक और जमीन जायदाद संबंधी कार्यों के बीच व्यस्त रहेंगे। किसी दोस्त से तकरार हो सकता है।

मिथुन राशि (GEMINI)
खर्च बढ़ेंगे । आत्मविश्वास बना रहेगा । पैसे को लेकर किसी पर भरोसा ना करें । परिवार के साथ यात्रा का भी योग है । स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ।

कर्क राशि (CANCER)
नौकरीपेशा लोग सावधानी से काम करें । कार्यक्षेत्र में व्यस्तता आज ज्यादा रहेगी । दूसरों की वजह से आर्थिक हानि हो सकती है । परिवार के साथ समय बितायेंगे ।

सिंह राशि (LEO)
व्यवसाय में लाभ होगा । किसी पुरानी चिंता से आज निजात मिलेगी। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रहेगी। जीवनसाथी से तनाव हो सकता है ।

कन्या राशि (VIRGO)
सोच- समझकर किसी काम की प्लानिंग करें । परिवार का सहयोग लेकर निर्णय लें । कार्यक्षेत्र में विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे । शादीशुदा जोड़े के लिये आज का दिन अच्छा है। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा ।

तुला राशि (LIBRA)
शुभ समाचार की प्राप्ति होगी । निवेश या पैसे के लेनदेन करने से बचें । छात्रों के लिये नौकरी के योग हैं । व्यवसाय में कुछ परेशानी आ सकती है ।

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
कार्यक्षेत्र में सारा दिन बितेगा । पैतृक संपति मामले भी हल होंगे । किसी भी काम की योजना बनाकर उसे पूरा करें। रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। परिवार में मांगलिक कार्य को लेकर योजना बनेगी।

धनु राशि (SAGITTARIUS)
धर्म-कर्म के प्रति आस्था और विश्वास बढ़ेगा। व्यवासयिक मामलों को निर्णय लेने में खुद पर भरोसा करें, किसी की मदद नहीं लें । संतान को लेकर परेशान रहेंगे ।

मकर (CAPRICORN)
नौकरी पेशा के लिये आज का दिन अच्छा है, प्रमोशन के योग हैं । कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी । व्यवसाय में भी लाभ होगा। पति-पत्नी के संबंधों में कुछ खटास आ सकती है ।

कुंभ राशि (AQUARIUS)
व्यवसाय में लाभ होगा । भावुक होकर कोई निर्णय ना लें । मान सम्मान में वृद्धि होगी । दोस्त की मदद करेंगे । जीवनसाथी का भी पूरा सहयोग मिलेगा।

मीन राशि (PISCES)
कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय होंगे, ध्यान रखें । धार्मिक कार्यों में भी रुझान बढ़ेगा । घर में किसी मुद्दे को लेकर तनाव हो सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.