Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर, 13 की मौत

1 min read
Barabanki Accident

Barabanki Accident (Photo-Social Media)

लखनऊ. यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा (Barabanki Accident) हुआ है. देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के समीप आउटर रिंग रोड पर एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं. मृतकों की संख्या बढ़ने का अनुमान है.

जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, देवा कोतवाली क्षेत्र की माती चौकी अंतर्गत ग्राम बबुरिया में किसान पथ पर गुरुवार की सुबह 4:45 बजे विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से बस की जोरदार भिड़ंत (Barabanki Accident) हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गये. घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी को इलाज के लिये नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है.

गाय को बचाने के चक्कर में हादसा:

जानकारी के अनुसार आउटर रिंग रोड के किसान पथ पर एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल डेकर बस सामने से आ रही बालू से लदे ट्रक से टकरा गई.

सीएम ने घटना पर जताया दुख:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. वहीं मृतकों के परिवार को दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया गया है.

बता दें कि दो महीने पहले जुलाई में बाराबंकी में हुए भीषण सड़क हादसे में 18 मजदूरों की मौत हो गई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *