Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Bihar Election: महागठबंधन में सीटों पर सहमति बनाने की कोशिश जारी, आरजेडी ने कांग्रेस को दिया यह ऑफर

1 min read
Rjd and Congress

Rjd and Congress

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की तारीखों का ऐलान हो चुका है, मगर एनडीए और महागठबंधन दोनों ही दलों में सीटों को लेकर सहमति नहीं बन पाई है. महागठबंधन (Mahagathbandhan) में सीटों को लेकर मामला उलझता ही जा रहा है. आरजेडी ने अब कांग्रेस को 58 सीटों और एक लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है.

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (RJD Spokesperson Mritunjay Tiwari) ने कहा कि जिसके पास चेहरे हैं उसे ज़्यादा सीटें मिले. कांग्रेस को आरजेडी ने 58 सीटों पर लड़ने के साथ एक लोकसभा सीट बाल्मीकिनगर दिया है. हमारे बीच को कोई मतभेद नहीं है हम साथ लड़ेंगे.

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, हमारी सरकार बनी तो 10 लाख बेरोजगार युवाओं को देंगे जॉब 

राजद प्रवक्‍ता ने कहा है कि इस बार लोग बदलाव का मन बना चुके हैं। तेजस्वी के चेहरे को स्वीकृति मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि राजद, कांग्रेस और वामपंथी पार्टियां एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हकीकत सबको पता है, किसके पास क्या वोट और जनता का समर्थन है।

आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद आरजेडी में शामिल, भूदेव चौधरी ने भी ली पार्टी की सदस्यता 

हालांकि आरजेडी के इस नये ऑफर पर कांग्रेस मानने को तैयार नहीं है. कांग्रेस का कहना है कि सीटों को लेकर हम आलाकमान के पैसे का इंतजार कर रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि सीटों को लेकर हमारे आलाकमान की बात हाई लेवल पर चल रही हैं. हम सम्मानजनक स्थिति में ही चुनाव लड़ेंगे. बाकी जो आलाकमान का फैसला होगा वही फाइनल होगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.