Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Bihar Election: भाजपा के पुराने नेता और पूर्व प्रत्याशी विश्वनाथ राम कांग्रेस में हुए शामिल

1 min read
Bjp leader Join Congress

कांग्रेस में शामिल हुये भाजपा नेता विश्वनाथ राम

प़टना. बिहार चुनाव (Bihar Election) को लेकर एक तरफ राजनीतिक तापमान बढ़ा हुआ है, दूसरी तरफ पार्टियों में दलबदल भी जोरों पर है. बक्सर जिले के राजपुर सुरक्षित क्षेत्र (Rajpur Assembly Seat) से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रत्याशी विश्वनाथ राम (Vishwanath Ram) ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. विश्वनाथ राम (Vishwanath Ram) का परिवार कई सालों से भाजपा से जुड़ा रहा है. विश्वनाथ राम के पिता भी विधायक रह चुके हैं.

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा एवं कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता सदानन्द सिंह के समक्ष विश्वनाथ राम (Vishwanath Ram) ने राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी और  राहुल गांधी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस नेता डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि विश्वनाथ राम के पिता बिहार भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे और राजपुर सीट का प्रतिनिधित्व भी किया. विश्वनाथ राम (Vishwanath Ram) के पार्टी में शामिल होने से बक्सर सहित शाहाबाद में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी. 2015 के विधानसभा चुनाव में विश्वनाथ राम (Vishwanath Ram) दूसरे नंबर पर रहे थे और जेडीयू के संतोष कुमार निराला से चुनाव हार गये थे.

Bihar Election: आरजेडी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची, जानिये किसे कहां से मिला टिकट

नीतीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार का प्रयोगशाला बनाया: राजेश राठौड़

बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि इस नीतीश सरकार में पिछले 15 वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के इतने घोटाले हुए हैं कि नीतीश सरकार को भ्रष्टाचार का पर्यायवाची भी माना जा सकता है. नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतीश से सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है. सृजन घोटाला,शौचालय घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला,पोशाक घोटाला, डीपीआर घोटाला, दवा घोटाला, धान खरीद घोटाला, शिक्षा विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग के दर्जनों विभिन्न प्रकार के घोटालों ने यह साबित कर दिया है कि सीएम नीतीश कुमार ने अपनी सरकार में भ्रष्टाचार को पाल पोस कर विशालकाय दैत्य के रूप में स्थापित कर दिया.

Bihar Election: जेडीयू ने जारी की कैंडिडेट की पहली लिस्ट, जानिये किसे कहां से मिला टिकट

राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतीश सरकार बिहार में जनादेश का अपहरण कर भाजपा के साथ मिल गए थे, क्योंकि भाजपा नीतीश कुमार के भ्रष्टाचार को भलीभांति जानती थी. इस भ्रष्टाचार में भाजपा में नीतीश कुमार की पार्टनर रही है. इसलिए आज चाहकर भी दोनों पार्टी एक दूसरे से अलग नहीं हो पाती है. नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार के वजह से बिहार की आम आवाम सदैव पीड़ित-उत्पीड़ित रही है। इस चुनाव में बिहार के जनता नीतीश सरकार को पूरी तरह से विदा कर देगी. उन्होंने कहा कि बिहार के नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ बिहार की जनता इस बार महागठबंधन को दो तिहाई बहुमत के साथ विजय बनाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.